'लालू-तेजस्वी के खानदान ने बिहार में सुशासन की कर रखी है हत्या', पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2269079

'लालू-तेजस्वी के खानदान ने बिहार में सुशासन की कर रखी है हत्या', पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि का बड़ा बयान

Nagmani on Tejashwi Family: नागमणि ने कहा कि नीतीश के नेतृत्व में पूरे बिहार में सड़कें बनीं, बिजली आई और चारों तरफ विकास हुआ. जबकि लालू-राबड़ी के समय गुंडागर्दी चरम पर थी. नीतीश के नेतृत्व में सुशासन का राज कायम हुआ. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि

Former Union Minister Nagmani: पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू-तेजस्वी समेत उनके पूरे खानदान ने बिहार में सुशासन की हत्या कर रखी है. पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने कहा कि लालू-तेजस्वी और के नेतृत्व को लोगों ने खारिज कर दिया है. नालंदा में भाकपा माले उम्मीदवार संदीप सौरभ को लेकर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि वह बाहरी के साथ-साथ लफुआ भी है, जिसका पालीगंज में गुंडागर्दी करने के अलावा कोई काम नहीं बचा. 

नीतीश के नेतृत्व में सुशासन का राज कायम हुआ-नागमणि

नीतीश कुमार की सरकार की तारीफ करते हुए नागमणि ने कहा कि नीतीश के नेतृत्व में पूरे बिहार में सड़कें बनीं, बिजली आई और चारों तरफ विकास हुआ. जबकि लालू-राबड़ी के समय गुंडागर्दी चरम पर थी. नीतीश के नेतृत्व में सुशासन का राज कायम हुआ. 

यह भी पढ़ें:लालू के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करने के लिए CBI ने मांगा समय, कोर्ट ने जताई नाराजगी

'लालू-तेजस्वी ही बिहार के सबसे बड़े तानाशाह'

नालंदा लोकसभा सीट से एनडीए की जीत पर विश्वास जताते हुए नागमणि ने कहा कि नीतीश और मेरी जोड़ी के सामने लालू-तेजस्वी की कोई ताकत नहीं टिकेगी. हमारा उम्मीदवार जरूर जीतेगा. लालू परिवार पर निशाना साधते हुए नागमणि ने आरोप लगाया कि चुनाव के बाद पूरा खानदान घोटालों के चलते जेल में रहेगा. उन्होंने तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू-तेजस्वी ही बिहार के सबसे बड़े तानाशाह हैं.

रिपोर्ट:ऋषिकेश कुमार

यह भी पढ़ें:काजल राघवानी और खेसारी ही नहीं, भोजपुरी के ये स्टार पवन सिंह के प्रचार में उतरे

Trending news